10.72 ग्राम हेरोइन और 14,500 रुपए की नकदी के साथ कार सवार तीन युवक गिरफ्तार

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है। आए दिन नशा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं। परंतु इन सब के बावजूद भी नशा तस्कर नशे की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में अब पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

राजधानी शिमला में पुलिस की टीम ने कार सवार तीन युवकों के कब्जे से हेरोइन की खेप बरामद की है। युवकों के कब्जे से नकदी भी बरामद की गई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हीं हिरासत में ले लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चनोग बाईपास पर नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान सामने से आ रही ऑल्टो कार को जांच के लिए रोका गया। कार में जठिया देवी निवासी 24 वर्षीय आशीष शर्मा, 25 वर्षीय अंकुश वर्मा और 32 वर्षीय सुभाष कुमार सवार थे जो पुलिस टीम को सामने पाकर घबरा गए हैं। पुलिस ने जब शक के आधार पर उनकी तलाशी ली तो 10. 72 ग्राम हेरोइन और 14, 500 रुपए की नकदी भी बरामद हुई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो