11 बजे होगा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के वैक्सीनेशन संवाद का सीधा प्रसारण

HNN / धर्मशाला 

प्रदेश में 18 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के सभी नागरिकों को कोविड-रोधी  वैक्सीन की पहली डोज लेने पर पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए 6 सितंबर को प्रातः 11 पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इस  कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे और प्रदेश के फ्रंटलाइन वर्कर, चिकित्सकों वैक्सीनेशन कार्यक्रम में बेहतरीन कार्य करने वाले लोगों से भी संवाद करेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोविड- रोधी वैक्सीनेशन संवाद के लाइव प्रसारण देखने के  लिए जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में एलइडी स्क्रीन स्थापित की गई है एलईडी स्क्रीन  के माध्यम से लोग सीधा प्रसारण देख सकेंगे इसके लिए प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

 कार्यक्रम प्रातः 11 बजे से डीडी न्यूज़, डीडी शिमला व डीडी इंडिया चैनल पर भी देख सकते हैं। लोगों से आग्रह किया गया है कि इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित बनाएं और कोविड-रोधी  टीकाकरण अभियान को और अधिक मजबूती प्रदान करें ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो