147 रुपए की ऑनलाइन शिकायत करना व्यक्ति को पड़ा भारी, गवाएं 65 हजार

HNN / हमीरपुर

जिला हमीरपुर में बैंक अकाउंट से कटे 147 रुपए की ऑनलाइन शिकायत करना व्यक्ति को महंगा पड़ गया। व्यक्ति के खाते से सीधा 65,341 रुपए शातिरों द्वारा उड़ा लिए गए। वहीं पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उसके बैंक खाते से 147 रुपए कटे थे।

इसकी शिकायत करने के लिए उसने ऑनलाइन बैंक का टोल फ्री नंबर गूगल पर सर्च किया। यहां उन्हें एक नंबर दिखाई दिया और उन्होंने उस नंबर पर फोन किया। उस नंबर पर फोन कर व्यक्ति ने बैंक अधिकारी समझकर शातिरों को सारी बात बता दी। कुछ देर बाद उन्होंने व्यक्ति से धीरे-धीरे सारी डिटेल ले ली और उसके खाते से पैसे निकाल लिए।

इसके बाद जब व्यक्ति के पास बैंक से पैसे निकालने का मैसेज आया तो वह दंग रह गया और उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। उधर थाना प्रभारी बड़सर मस्त राम नायक ने कहा कि पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं उन्होंने लोगों को भी सतर्क रहने की हिदायत दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो