16.20 ग्राम चिट्टे समेत पुलिस ने धरे दो

HNN News/ मंडी

प्रदेश में युवा पीढ़ी नशे के दलदल में धंस रही है। बुधवार को सुंदरनगर में चिट्टे (हेरोइन) के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बुधवार दोपहर सुंदरनगर थाना पुलिस की टीम एएसआई ललित कुमार की अगुवाई में पेट्रोलिंग के दौरान पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक पर स्थित सीसे कन्या विद्यालय के समीप मौजूद थी। इसी दौरान एक टूटे फूटे सरकारी भवन में कुछ युवक गए। पुलिस टीम ने शक होने पर उनका पीछा किया तो भवन की दूसरी मंजिल के एक खाली पड़े कमरे में तीन युवक बैठे हुए थे।

युवकों की नजर पुलिस टीम पर पड़ी तो वह कमरे की खिड़कियों की ओर भागे। पुलिस 2 युवकों को पकड़ लिया जबकि एक युवक भागने में सफल हो गया। हालांकि कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने फरार युवक को भी पकड़ लिया। पुलिस ने मौके पर पकड़े दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके पास 16.20 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

आरोपियों की शिनाख्त शुभम कौशल (25) पुत्र नरेश कुमार निवासी सुंदरनगर, पंकज कुमार (18) पुत्र राजन नेगी गांव टिकराधार, सुंदरनगर और सूर्य सेन पुत्र दिनेश सेन निवासी गांव सलाह, सुंदरनगर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कल गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अब किसी भी वाहन पर कोरोना वायरस आक्रमण नहीं कर पाएगा ।