19 वर्षीय युवक ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान, फेसबुक पर लाइव आकर…

HNN/ काँगड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव में 19 वर्षीय युवक ऋषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर आत्महत्या से पहले फेसबुक पर लाइव आया हुआ था। इसी दौरान युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद इसकी जानकारी युवक के परिजनों को दी गई।

जब युवक के चाचा और ताया वहां पहुंचे तो अंदर से कमरा बंद था। जिसके बाद दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया तो देखा कि युवक फंदे से झूला हुआ था जिसे फंदे से तुरंत नीचे उतारा गया परंतु तब तक वह दम तोड़ चुका था। वहीँ, बताया जा रहा है कि युवक की मां बद्दी में नौकरी करती है और बेटा घर में अकेला ही रहता था। लंबागांव पुलिस के एसएचओ केसर सिंह ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो