1HP इंडिपेंडेंट कंपनी एनसीसी ने आस्था के स्पेशल बच्चों के साथ मनाई दिवाली

कर्नल चीमा और सूबेदार नरेश कुमार ने सैकड़ों कैंडल्स के साथ दी शुभकामनाएं

HNN/ नाहन

जिला मुख्यालय नाहन फर्स्ट एचपी इंडिपेंडेंट कंपनी एनसीसी के द्वारा इस बार की दिवाली आस्था स्कूल के स्पेशल बच्चों के साथ मनाई गई। बड़ी बात तो यह है कि इन स्पेशल बच्चों के बीच आर्मी के ऑफिस अर्थ के साथ 25 एनसीसी कैडेट्स ने भी मिलकर दीपावली का जश्न मनाया। स्पेशल बच्चों को संबोधित करते हुए कर्नल चीमा ने कहा कि स्पेशल बच्चे कठिन रास्तों में आम आदमी के लिए एक बड़े प्रेरणा स्त्रोत हैं।

उन्होंने कहा कि इन बच्चों के साथ दिवाली मनाना एक बड़ा ही अच्छा अनुभव रहा है। इस दौरान एनसीसी के कैडेट के साथ स्पेशल बच्चों ने जमकर दिवाली का जश्न मनाया। सैकड़ों दिए और कैंडल जलाकर एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं दी। सोशल सर्विसेज एंड कम्युनिटी डेवलपमेंट अभियान के तहत एनसीसी के कैडेट्स ने भी आस्था स्कूल के स्पेशल बच्चों के साथ मिलकर दिवाली का जश्न मनाया।

वही आस्था स्कूल के बच्चों ने देश व प्रदेश के सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि दिवाली का पर्व खुशियों का पर्व है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश और दुनिया प्रदूषण से जूझ रही है। इस पर आस्था स्कूल के स्पेशल बच्चों ने कहा कि दिवाली प्रदूषण मुक्त बनाई जानी चाहिए। कार्यक्रम को रोचक बनाते हुए आर्मी के अधिकारियों ने बच्चों के साथ जोश भरे अंदाज में जंग के अनुभवों को भी शेयर किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो