21 वर्षीय युवक ने मां के दुपट्टे से फंदा लगाकर दे दी जान

HNN/ शिमला

न्यू शिमला थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाले रझाणा के गग्गल गांव में आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने मां के दुपट्टे से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया है। हालांकि युवक द्वारा आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया गया है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। लिहाजा, पुलिस इस मामले की हर पहलू से गहनता से जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय अमित ठाकुर पुत्र मोहन सिंह ठाकुर कॉलेज का छात्र था। बताया जा रहा है कि युवक ने घर के एक कमरे में मां के दुपट्टे का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। परिजनों ने जब युवक को फंदे पर झूला हुआ देखा तो आनन-फानन में उसे नीचे उतार कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी।

उधर, डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक ने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो