23 वर्षीय ज्योति का सड़ा-गला शव एक माह बाद जंगल से बरामद, हत्या या….

HNN/ मंडी

प्रदेश के जिला मंडी में 8 अगस्त से लापता चल रही विवाहिता का शव आखिरकार 1 महीने के बाद जंगल से बरामद कर ही लिया गया है। 23 वर्षीय ज्योति का शव बुरी तरह से सड़-गल चुका है जिसकी शिनाख्त भी संभव नहीं थी। परंतु शव के पास मौजूद कुछ वस्तुओं से ज्योति की शिनाख्त हो पाई। वही यह हत्या है या कुछ और पुलिस इसकी छानबीन में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हराबाग गांव के नकेहड़ निवासी 23 वर्षीय ज्योति आठ अगस्त को ससुराल गढई से लापता हुई थी। जिसके बाद से उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। ज्योति के मायके पक्ष वाले उसे हर जगह ढूंढने का प्रयास कर रहे थे उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पा रहा था जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाना में भी इसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी तथा बेटी को जिंदा या मुर्दा ढूंढने की गुहार लगाई थी।

अब आखिरकार 1 माह बाद भराडू पंचायत से सटे जंगल में किसी ने ज्योति का शव सड़ी-गली अवस्था में पेड़ पर लटका हुआ देखा तथा इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना मिलने के उपरांत ज्योति के परिजन और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। परिजनों ने शव के पास मौजूद चप्पल से ज्योति की शिनाख्त की। पुलिस ने मामले में 306 धारा को जोड़ते हुए ज्योति के पति शिव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो