25 लाख रूपये की लागत से बनने वाले पार्क का सत्ती ने किया भूमिपूजन

बुजुर्गो व बच्चों की सुविधा के लिए पार्कों का किया जा रहा है निर्माण…सत्ती

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने रक्कड़ कॉलोनी में लगभग 25 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले पार्क का विधिवत भूमिपूजन किया। इस अवसर पर सतपाल सिंह सत्ती ने अपने संबोधन में कहा कि ऊना में लोगों की सुविधा के लिए पार्कों का निर्माण किया जा रहा है, ताकि बुजुर्गो व बच्चों को अच्छी सुविधा मिल सके। उन्होंने बताया कि रक्कड़ कॉलोनी में निर्मित होने वाले पार्क में सजावटी व औषधीय पौधे, बच्चों के मनोरंजन के लिए उपकरण, लाईटें व बैंच भी लगाए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि पार्क में टहलने के लिए इंटरलॉकिंग टाइल लगाकर पैदल पथ का निर्माण भी किया जाएगा। सत्ती ने कहा कि पार्क निर्मित होने से यहां के लोगों को सड़कों पर सैर करने से निजात मिलेगी। पार्क के साथ बरसाती पानी की निकासी के लिए उचित ड्रेनेज सिस्टम भी तैयार किया जाएगा, ताकि पार्क को पानी से किसी प्रकार का नुकसान न हो।

इसके अलावा रक्कड़ कॉलोनी में 42 लाख रूपये की राशि सड़कों की मरम्मत के लिए स्वीकृत हुआ है जिससे जल्द ही कार्य शुरू किया जाएगा। सेफ्टी टैंकों की रिपेयर के लिए 18 लाख रूपये का आकलन तैयार किया जा रहा है।इस अवसर पर लैफ्टिनेंट स्वदेश प्रकाश शर्मा व एमएल वशिष्ट ने सतपाल सिंह सत्ती को रक्कड़ कॉलोनी की समस्याओं बारे अवगत करवाया तथा कॉलोनी में पानी आईपीएच विभाग की दरों पर मुहैया करवाने की मांग की। इस मौके पर एसडीओ हिमुडा विपिन शर्मा, पूर्व प्रधान आरएस जसवाल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो