25 वर्षीय युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे से बरामद हुआ शव

HNN/ मंडी

उपमंडल जोगेंद्रनगर में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे से बरामद किया गया है। हालाँकि मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है परंतु बताया जा रहा है कि करंट लगने के कारण युवती की मृत्यु हुई है। मृतक युवती की शिनाख्त कांगड़ा के देहरा निवासी 25 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई है।

वहीं पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा। वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। ज्योति मकडैना गांव में किराए का कमरा लेकर रह रही थी।

बताया जा रहा है कि जब काफी समय बीत जाने के बाद भी ज्योति कमरे से बाहर नहीं आई तो स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर देखा। इस दौरान ज्योति अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी तथा उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं पंचायत प्रधान द्वारा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो