25 वर्षीय विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल कर दे दी जान

HNN/ ऊना

सदर थाना ऊना के तहत धमांदरी के बरेड़ा में एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या कर ली गई है। हालांकि विवाहिता द्वारा आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया गया है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लिहाजा पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय विवाहिता कमल देवी पत्नी अच्छर सिंह निवासी बरेड़ा ने अचानक किसी जहरीली दवाई का सेवन कर लिया। जब महिला की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे उपचार के लिए तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे। जहां महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया।

परंतु रास्ते में महिला की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया। उधर, खबर की पुष्टि करते हुए एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि एक महिला की जहरीला पदार्थ निगलने से मृत्यु हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो