26 वर्षीय व्यक्ति ने फंदे से लटक कर दे दी जान, दोस्त की मौत के बाद से……

HNN/ ऊना

जिला ऊना के उपमंडल अम्ब के तहत घेबट बेहड़ (मुबारिकपुर) में एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगाए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मृतक की शिनाख्त 26 वर्षीय मनोज कुमार निवासी हंडाल (पीर सलूही) रक्कड़ जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई है।

जानकारी के अनुसार मनोज कुमार पिछले करीब 2 सालों से पत्नी और बेटी के साथ अपने ससुराल में रह रहा था। व्यक्ति मुबारिकपुर क्षेत्र के एक उद्योग में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि चंद रोज पहले ही व्यक्ति के दोस्त की नहर में डूबने से मृत्यु हो गई थी जिसके चलते वह परेशान रहता है तथा अत्यधिक शराब का सेवन भी करता था।

इसी बीच जब घर में कोई नहीं था तो व्यक्ति ने कमरे में दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी राधा देवी और उसकी मां जब घर लौटी तो मनोज कुमार ने कमरा अंदर से बंद किया हुआ था। अनहोनी के अंदेशे को देखते हुए कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

उन्होंने देखा कि मनोज फंदे पर झूला हुआ था जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए और पोस्टमार्टम कराने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो