3 मंजिला मकान चढ़ा आग की भेंट, लाखों का नुक्सान

HNN / कुल्लू

हिमाचल प्रदेश में सर्दियों का मौसम शुरू होते ही आगजनी की घटनाएं निरंतर सामने आ रही है। घटना जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल में पेश आई जहां एक 3 मंजिला लकड़ी का मकान आग की भेंट चढ़ गया। इस अग्निकांड से पीड़ित परिवार को करीब 5 लाख का नुक्सान हुआ है। जानकारी के अनुसार 71 वर्षीय चंदी देवी पत्नी शिवराम के मकान में अचानक आग लग गई। बता दें कि सबसे निचली मंजिल में पशुओं को बांधा जाता था तो वहीं दूसरी मंजिल में परिवार के सदस्य खुद रहते थे और तीसरी मंजिल खाली थी।

अचानक मकान में आग लग गई और देखते ही देखते पूरा घर आग की भेंट चढ़ गया। इस अग्निकांड में कोई जानी नुक्सान तो नहीं हुआ है, लेकिन परिवार को करीब पांच लाख का नुक्सान जरूर हुआ है। उधर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को समय रहते बुझा दिया वरना आसपास के मकानों को भी खतरा हो सकता था। उधर प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 5000 की राशि दी गई है।

वहीं पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। घर में आग कैसे लगी अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन इस अग्निकांड में पीड़ित परिवार के सर से छत छीन गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो