30 वर्षीय विवाहिता ने निगला जहरीला पदार्थ

HNN / मंडी

जोगिंदरनगर उपमंडल में 30 वर्षीय विवाहिता द्वारा जहरीला पदार्थ निगलने का मामला संज्ञान में आया है। जब महिला की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे तुरंत जोगिंदरनगर अस्पताल ले गए लेकिन महिला के शरीर में ज्यादा जहर फैलने के चलते चिकित्सकों ने महिला को सिविल अस्पताल पालमपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। महिला की पहचान 30 वर्षीय विवाहिता ऊषा देवी निवासी घमरेहड़ के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार महिला ने घर पर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके चलते महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में परिजन महिला को जोगिंदर नगर अस्पताल ले आए लेकिन महिला की हालत में सुधार नहीं आया जिसके चलते महिला को पालमपुर रेफर कर दिया।

उधर, एएसआई हरीश कुमार ने बताया कि महिला की गंभीर हालत को देखते हुए अभी महिला के बयान नहीं लिए गए हैं। परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्होंने बताया कि महिला की हालत में जैसे ही कोई सुधार आता है महिला के बयान दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो