33 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर की अपनी जीवन लीला समाप्त

HNN/ ऊना

जिला ऊना में एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतक की पहचान 33 वर्षीय श्विपिन कुमार निवासी भलौण थाना बगाणा के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने परिवार के साथ ऊना के वार्ड न. 4 विकासनगर में रहता था।

रात को खाना खाने के उपरांत उक्त व्यक्ति अपने कमरे में सोने चला गया था। इसी दौरान जब परिजन कमरे में पहुंचे तो वह देखकर हैरान रह गया। उन्होंने देखा कि मृतक फंदे पर लटका हुआ था। फंदे से उतारकर व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई।

सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि व्यक्ति ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। लिहाजा पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो