36 वर्षीय ट्रैक्टर चालक ने पंखे से फंदा लगाकर की अपनी जीवन लीला समाप्त

HNN/ काँगड़ा

पुलिस चौकी डाडासीबा के तहत पंचायत रोड़ी कोड़ी में एक व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर डाली। 36 वर्षीय विपन कुमार पुत्र प्यार चंद पंचायत रोड़ी कोड़ी तहसील डाडासीबा ट्रैक्टर चालक था। वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं तथा आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विपन कुमार वीरवार रात को अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था तथा सुबह उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला। इतना ही नहीं कमरे में टीवी भी चला हुआ था। लिहाजा परिजनों ने जब व्यक्ति को फंदे पर झूला हुआ देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

उन्होंने इसकी सूचना पंचायत प्रधान और पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुँची और व्यक्ति के शव को फंदे से नीचे उतार कर कब्जे में लिया। चौकी प्रभारी एवं सब इंस्पेक्टर राजेश द्विवेदी डाडासीबा ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो