4 मोबाईल कब्जे में, 1 बाईक इंपाऊंड

HNN/ बद्दी

बद्दी में मोबाईल स्नेचिंग की वारदातों के बाद पुलिस अब स्नेचिंग गैंग की धरपकड़ को लेकर गंभीर हो गई है। पुलिस ने 4 मोबाईल फोन कब्जे में लेकर 1 बाईक को इंपाऊंड किया है। स्नेचिंग के 6 आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पुलिस ने रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान इस स्नेचिंग गैंग की अन्य कडिय़ों और गिरोह से जुड़े बाकी सदस्यों के खुलासे होंगे।

स्नेचिंग की वारदातें लगातार अखबारों की सुर्खियां बनने के बाद पुलिस इस स्नेचिंग गैंग की सफाए करने को लेकर गंभीर दिख रही है। पुलिस ने उज्जवल कुमार पुत्र राजिंद्र कुमार निवासी गांव मानपुरा, विशाल कुमार पुत्र अनूप कुमार निवासी शिमला, जावेद पुत्र रमजान निवासी चंबा, रविंद्र ठाकुर पुत्र जगत राम निवासी भटौली खुर्द, बिलाल अहमद पुत्र समीर निवासी बिहार व पंकज पुत्र सरेंद्र कुमार निवासी हमीरपुर को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान इन सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अभी इस स्नेचिंग गैंग के और भी सदस्य क्षेत्र में सक्रिय हैं जिनके गिरेवान तक पुलिस के हाथ जल्द पहुंचेंगे। नवदीप सिंह ने बताया कि अभी स्नेचिंग गैंग के 6 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं और रिमांड के दौरान और कई खुलासे होंगे। पुलिस छीनाझपटी के मामलों को लेकर पूरी तरह से गंभीर है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो