CHURA.jpg

5.123 किलोग्राम चूरा पोस्त के साथ बाइक सवार युवक गिरफ्तार

HNN / बद्दी

जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने मुखबर से मिली सूचना के बाद जाल बिछाकर एक बाइक सवार के हवाले से चूरा पोस्त की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चूरा पोस्त और बाइक को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार जिला पुलिस की एसआईयू टीम को मुखबर से मानपुरा में चूरा पोस्त की खेप आने की सूचना मिली।

जिसके बाद एसआईयू टीम ने प्रभारी नरेंद्र कुमार की अगुवाई में मानपुरा में जाल बिछाया। पुलिस ने जब एक स्पलेंडर मोटर साईकिल एचपी 12 जी 6062 को रोका तो बाइक की टंकी पर एक सफेद रंग का बोरा मिला। पुलिस ने जब बोरे को खोलकर चैक किया तो अंदर लिफाफों में चूरा पोस्त था। पुलिस ने जब इलैक्ट्रॉनिक तराजू पर चूरा पोस्त की खेप का वजन किया तो कुल 5.123 ग्राम चूरा पोस्त पाया गया।

पुलिस ने चूरा पोस्त और बाइक को कब्जे में लेकर बाइक चालक जसवीर चंद उर्फ काला पुत्र लज्जा राम निवासी ढेला, डाकघर गुरूमाजरा, बद्दी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने चूरा पोस्त और बाईक को कब्जे में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।