51 ग्राम चिट्टे के साथ पुलिस ने धरा एक

HNN News/ कुल्लू

जिला मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर बदाह में पुलिस ने चिट्टे के मुख्य सरगना को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी से 51 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया है। वह नशे की खेप लेकर शुक्रवार को दिल्ली से कुल्लू पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिट्टा के मुख्य सप्लायर राजीव कुमार उर्फ मितू (46) निवासी पूईद, जो बदाह में रहता है। आरोपी पिछले एक साल से पुलिस के राडार पर था। लेकिन हर बार आरोपी पुलिस को चकमा दे रहा था। लेकिन इस बार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस सुबह बदाह पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी घबरा गया।

इससे पहले कि वह मौके से भागने में कामयाब होता पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास 51 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। नशे की खेप को लेकर आरोपी बदाह स्थित मकान में जा रहा था।

इससे पहले ही पुलिस ने उसे धर लिया। दूसरी ओर कुल्लू पुलिस की इस गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी कुल्लू में चिट्टे का मुख्य सप्लायर है।

वह नशे के कारोबार के जरिये कई युवाओं की जिंदगी बरबाद कर चुका है। आरोपी नशे के आदि बन चुके युवाओं को नशा बेचकर मोटी कमाई कर रहा था। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने बदाह में 51 ग्राम चिट्टे की खेप के साथ मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है।

आरोपी पुलिस के राडार पर था। उन्होंने कहा कि आरोपी ने चिट्टे की यह खेप दिल्ली से लाई थी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।