654 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

HNN News/ सोलन

राजगढ़-सोलन मार्ग पर ओच्छघाट के समीप का मामला संज्ञान में आया है जहां दो लोगों से पुलिस ने एक किलो 654 ग्राम चरस की खेप बरामद की है। पुलिस ने उक्त लोगों को सूचना के आधार पर दबोचने में सफलता हासिल की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार ओच्छघाट के समीप नांडो गांव के संपर्क मार्ग पर दो अज्ञात लोग बैठे थे जिसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और जब उक्त लोगों ने पुलिस टीम को देखा तो भागने की कोशिश करने लगे। कुछ ही दूरी पर दोनों को पुलिस ने दबोच लिया। जब उनकी तलाशी ली गई तो उक्त एक व्यक्ति के पास बैग था जिसमें पाया कि उक्त बैग में चरस थी।

पुलिस ने जब उसे तोला तो वह एक किलो 654 ग्राम निकली। पुलिस ने उक्त आरोपियों की पहचान लछमन गांव रतड़ा जिला कालीकोट, आंचल कवाली जो हाल में गांव सरोग धार देवठी मंझगांव राजगढ़, बुद्धी सिंह गांव कोचीबाड़ जिला पियुठान, रावती नेपाल जो हाल में डूंगा जुब्बड़ देवठी मझगांव राजगढ़ में रह रहे है।

वहीं पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगामी जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों को अब पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। उधर मामले की पुष्टि एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।