70 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति की बहू ने बेरहमी से की पिटाई, सोशल मीडिया पर….

HNN / मंडी

हिमाचल प्रदेश में मारपीट का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक बहू अपने सास ससुर की पिटाई करते नजर आ रही है। मामला जिला मंडी के धर्मपुर का है। पुलिस द्वारा जब इस वीडियो की तहकीकात की गई तो यह वीडियो सही पाया गया जिसके चलते पुलिस ने बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महिला का पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। जिसके चलते बहू ने सास ससुर की मारपीट करनी शुरू कर दी। जब गांव के लोगों ने यह सब देखा तो उन्होंने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। बता दें कि इस मारपीट में ससुर की बाजू टूट गई है तो वही बुजुर्ग महिला के शरीर पर भी घाव के निशान है।

वहीं गांव वालों ने पुलिस अधीक्षक मंडी से आरोपी बहू को गिरफ्तार और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति का मेडिकल करवा लिया है जिसमें मारपीट की पुष्टि हुई है ‌।वहीं गांव वालों ने पुलिस अधीक्षक मंडी से आरोपी बहू को गिरफ्तार और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति का मेडिकल करवा लिया है जिसमें मारपीट की पुष्टि हुई है ‌

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो