85 ग्राम चिट्टे, 99 हजार की नगदी समेत पुलिस ने धरे तीन युवक

HNN News/ शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चिट्टे की तस्करी और सेवन के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शिमला पुलिस ने चिट्टे के दो मामलों में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। दो अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने 85 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य मामले में पुलिस ने 99 हजार रुपए भी पकड़े हैं।

जानकारी के अनुसार, ठियोग से आगे कुमारसैन के किंगल में पुलिस ने कार सवार दो युवकों से 84 ग्राम चिट्टा मिला। वहीं, ठियोग में युवक से एक ग्राम चिट्टे और 99 हजार नगद पकड़े गए हैं। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

शिमला पुलिस के अनुसार, सोमवार रात कुमारसैन के पास किंगल में कार को चेकिंग के लिए रोका गया। कार की फ्यूल पाइप से इस दौरान एक प्लास्टिक की थैली चिपकी हुई मिली। जांच में पता चला कि इसमें चिट्टा है। इसके बाद पुलिस ने लूहरी, आनी और शिमला के कांदल गांव, ननखड़ी के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे मामले में पुलिस ने फागू के पास नाके के दौरान कार सवार युवक से डेढ़ ग्राम चिट्‌टा, नशे की गोलियां और 99 हजार 140 रुपए पकड़े। युवक ठियोग के शिरगुल गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया है।