9 और पॉजिटिव एक रानीताल से और एक थाना कसोगा से भी

सात मामले मोहल्ला गोविंदगढ़ के

HNN News नाहन

जिला सिरमौर के नाहन से आज रात 9 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं जिनमें 7 गोबिंदगढ़ मोहल्ला, 1 रानीताल और 1 सत्तर भादो (थाना कसोगा) से संबंधित है। रात को अभी आई रिपोर्ट के मुताबिक आज 330 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 218 की रिपोर्ट नेगेटिव, 9 की पॉजिटिव, 3 इनकनकलुसिव तथा 100 की रिपोर्ट आनी शेष है।

अभी आए पॉजिटिव मामलों में गोबिंदगढ़ मोहल्ला की 5 युवती/महिलाएं जिनकी उम्र 11 वर्ष से लेकर 58 वर्ष के बीच तथा 2 पुरुष जिनकी उम्र 35 वर्ष और 80 वर्ष है। इसी प्रकार, रानीताल के 35 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

इसके अतिरिक्त, सत्तर भादो (थाना कसोग) के 37 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जोकि पहले से ही काला अम्ब में संस्थागत क्वारंटाइन था।इन 9 मामलों के बाद जिला में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 134 हो गई है।

बरहाल 134 मामले के बाद अब चिंता की लकीरें खींचनी शुरू हो चुकी हैं। देखना यह होगा कि प्रशासन के साथ-साथ आप पुलिस प्रशासन को भी थोड़ा सख्त रवैया अपनाना होगा। अब देखना यह है कि जिला सिरमौर प्रशासन लॉकडाउन को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया कल यानी 24 जुलाई की मीटिंग में तय करता है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो