दलित नेता मृतक जिंदान की पत्नी ने पुलिस मुख्यालय में डीजीपी से मिलकर न्याय की मांग की

BSP leader kedar singh jindan murder case his wife met dgp demanded justice for her

bsp leader kedar singh jindan murder case, his wife met dgp demanded justice for her

सिरमौर के शिलाई उपमंडल में दलित नेता मृतक जिंदान की पत्नी ने आज प्रदेश पुलिस मुख्यालय में डीजीपी एसआर मरढ़ी से मिलकर न्याय की मांग की है। उनकी पत्नी आज दिन में अपनी बेटी व रिश्तेदारों संग पुलिस मुख्यालय पहुंची और डीजीपी को शिकायत पत्र सौंपा।

सौंपे गए शिकायत पत्र में स्वर्गीय जिंदान की पत्नी ने अपने पति के शव का पोस्टमार्टम शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में करवाए जाने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा है कि उनके पति 25 सालों से दलितों के हितों के लिए कार्य कर रहे थे। अभी हाल ही में उन्होंने इलाके का बीपीएल का मसला उठाया था। इसके बाद से उन्हें जाने से मारने की धमकी मिल रही थी। पिछले दो-तीन दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही थीं।

उनका कहना था कि बकरास में रहने वाले स्वर्ण जाति के लोगों ने एक साजिश के तहत उनके पति की हत्या का षडयंत्र रचा और बीते कल दिन में 11 बजे पति को घर से सड़क पर बुलाया। इसके बाद हथियारों व सरियों से लैस गांव के दर्जनों लोगों ने वहां आकर उनके पति पर हमला कर दिया। बाद में जय प्रकाश व उसके साथियों ने सिर को गाड़ी से कुचल दिया। उन्होंने यह भी कहा कि अब उन्हें व उनके परिवार को भी जान का खतरा है। उन्होंने आग्रह किया है कि उनके पति की हत्या में में शामिल सभी दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और उन्हें न्याय दिलाया जाए।

web Title: bsp leader kedar singh jindan murde case his wife met dgp demanded justice for her

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *