Coronavirus/ हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी, कहा….

HNN / नाहन

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गये है। साथ ही उनकी दो बेटियां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने शिमला में कोविड टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऊर्जा मंत्री को रिपन अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि दो बेटियों को मशोबरा में शिफ्ट किया गया है। ऊर्जा मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि- कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुखराम ने अपील करते हुए कहा कि जो लोग उनके दौरे के दौरान सम्पर्क में आए थे वो सभी कोरोना टेस्ट करवा लें।

उन्हीं के साथ रहे उनके पीएस और एक अन्य भाजयुमो नेता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। डीसी शिमला अमित कश्यप ने कहा कि ऊर्जा मंत्री के सरकारी आवास और आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया गया है। उनके संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। गौर तलब है कि ऊर्जा मंत्री के शिमला से लेकर नाहन बाद में पांवटा में स्वागत व अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किए गए। भारी संख्या में लोगों व पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हाजरी भरी थी। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पांवटा में हड़कंप मच गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो