HRTC की बस में पकड़ा चरस तस्कर, बंगाणा में 220 ट्रामाडोल के नशीले कैप्सूल बरामद

HNN News मंडी / ऊना

नशे के खिलाफ चलाए अभियान में पुलिस ने मंडी और ऊना में चरस और नशीले कैप्सूल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहला मामले में सुंदरनगर में बीएसएल थाना पुलिस टीम एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान एक एचआरटीसी की नालागढ़ डिपो की मंडी से चंडीगढ़ जा रही बस में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से 50 ग्राम चरस बरामद हुई।

आरोपी की पहचान 36 वर्षीय बबलू जाबला पुत्र ओम सिंह निवासी गांव हुरमुजपुर तहसील शामली उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं बंगाणा पुलिस ने इंस्पेक्टर मनोज कुमार के नेतृत्व में सोमवार शाम बंगाणा के नजदीक डूमखर में नाका लगाया था। इस दौरान एक बाइक सवार की शक के आधार पर तलाशी ली गई। तालाशी लेने पर उक्त व्यक्ति के पास से 220 ट्रामाडोल के कैप्सूल बरामद हुए।

पुलिस ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है व मामला दर्ज करके छानवीन आरंभ कर दी है। आरोपी की पहचान कमला कांता तिवारी पुत्र राम कृपाल निवासी घटमपुर जिला प्रतापगढ़ यूपी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।