ADVERTISEMENT

PUBG/ 30,000 अकाउंट्स ब्लॉक, जानिये कैसे बचें बैन होने से।

PUBG मोबाइल काफी पॉपुलर हो चुका है. लेकिन इसी बीच एक रिपोर्ट आ रही है कि कंपनी ने लगभग 30,000 अकाउंट्स बैन कर दिए हैं, बैन अकाउंट्स में 16 प्रो प्लेयर हैं

क्यों बैन हुए एकाउंट्स

सिर्फ हैकिंग और चीटिंग की वजह से अकाउंट्स बैन नहीं होते, बल्कि  इसके और भी कई वजहे हैं. इनमें ऐसे सॉफ्टवेयर का यूज करना जो गेमिंग सर्विस को बायपास करते हैं, ऐसे प्रोग्राम जो गेमिंग को ऑल्टर करते हैं या फिर दूसरे प्लेयर पर नजर रखने वाले सॉफ्टवेयर यूज करने से भी आप बैन हो सकते हैं.

अगर आप बैन नहीं होना चाहते हैं तो इसे फॉलो करें

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

आम तौर पर प्रो यूजर्स गेमिंग का लेवल कम करने के लिए वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क यानी VPN यूज करते हैं. ताकि इससे वो डिफॉल्ट कंट्री लोकेशन बदलकर जीतने के चांस बढ़ा सकें और इससे जाहिर है रॉयलटी प्वॉइंट्स भी बढ़ेंगी. आप इस गेम के लिए VPN यूज न करें.
गेम में एंटर करके बार बार गेम क्विट करना
Vikendi मैप के साथ कंपनी ने एक नियम भी लाया है. अगर आप लागातार मैच में एंटर हो कर क्विट करते हैं तो आपके अकाउंट कुछ घंटों के लिए ब्लॉक कर दिया जाएगा.
गेम में कोई ग्लिच या बग दिखे तो कंपनी को रिपोर्ट करें
कई बार इस गेम में ग्लिच नोटिस करेंगे. इससे खेल प्रभावित होता है. इस चक्कर में कोई इम्यून हो जाता है तो कोई एक शॉट में किल मिलते हैं. इसी तरह के कई ग्लिच आप आप नोटिस करेंते. इसे पबजी को रिपोर्ट कर दें, क्योंकि अगर ऐसा लगातार होता रहा तो कंपनी आपका अकाउंट बैन कर सकती है.

ADVERTISEMENT
 
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top