जानें कैसा है: Asus ZenFone Max Pro M2

Review Asus ZenFone MAX Pro M2

Review Asus ZenFone MAX Pro M2, know how is asus zenfone max pro m2

-प्रोसेसर: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर

-रैम: 3 जीबी, 4 जीबी, 6 जीबी

-बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी

Review Asus ZenFone Max Pro M2 मे पढ़ें और जानें कैसा है ये फोन।

Asus ZenFone Max Pro M2 पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आता है और इसकी शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है।

Asus ZenFone Max Pro M2 बेहद ही फ्लैशी बॉडी के साथ आता है। स्मार्टफोन ब्लू और टाइटेनियम रंग में उपलब्ध है। Asus Max Pro M2 में लेमिनेटेड बैकपैनल है जिससे इसको ग्लॉसी फिनिश मिलता है। इस वजह से उंगलियों के निशान आसानी से पड़ जाते हैं।

ZenFone Max Pro M2 में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है, सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ। फिंगरप्रिंट स्कैनर मध्य में है और इस तक पहुंचना आसान है। फोन में 6.26 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले है। टॉप पर नॉच है और डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है।

निचले हिस्से पर माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, प्राइमरी माइक्रोफोन, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और लाउडस्पीकर है। सेकेंडरी माइक्रोफोन टॉप पर है।

Latest Asus ZenFone MAX Pro M2 फोन में फटॉग्रफी के लिए अपर्चर एफ/1.8 और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी व 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। हैंडसेट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

हैंडसेट की बैटरी लाइफ बेहतरीन है। इसका श्रेय 5000 एमएएच की बैटरी को जाता है। लेकिन क्विक चार्जिंग के लिए सपोर्ट नहीं है, यानी चार्जिंग में लंबा वक्त लगेगा ही।

Latest Asus ZenFone MAX Pro M2 स्टॉक एंड्रॉयड पर चलेगा। स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ पेश किया है और साथ में जनवरी 2019 में एंड्रॉयड पाई अपडेट देने का वादा किया है।

रैम और स्टोरेज पर आधारित तीन विकल्प हैं- 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज। तीनों ही वेरिएंट में 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है।

Web Title: review asus zenfone max pro m2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *