श्री रेणुका जी ददाहू कॉलेज की छात्रा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेकर जा रही थी घर, और ट्रक के नीचे कुचली गई, पास लेते समय पहाड़ी से टकराई बाइक लड़की का सिर आया ट्रक के नीचे और और मौके पर मौत

HNN News श्री रेणुका जी

श्री रेणुका जी क्षेत्र के संगड़ा थाना अंतर्गत रजाणा से करीब आधा किलोमीटर दूर पत्थरों से भरे ट्रक के पिछले टायर के नीचे कुचले जाने से एक छात्रा की मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रजाणा निवासी 19 वर्षीय निशा पुत्री बलबीर सिंह अपने मामा तपेंद्र के साथ मोटरसाइकिल संख्या एचपी 17e 1356 पर लिफ्ट लेकर अपने घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल चालक बड़ी तेज रफ्तार में था जबकि दूसरी ओर से ट्रक पत्थरों से भरा हुआ बड़ी धीमी गति से नीचे की ओर उतर रहा था।

ट्रक से क्रॉस होते समय बाइक चालक मोटरसाइकिल पर से नियंत्रण होते हुए पहाड़ी के एक पत्थर से टकराया। जिससे मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी निशा छटक कर नीचे गिर गई।

छात्रा के नीचे गिरते ही उसका सर पिछले टायरों के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक चालक लडकी का मामा तपेंद्र मौके से फरार हो गया। जबकि ट्रक चालक खुद थाने पहुंच गया।

इस हादसे में बाइक सवार को कोई चोट नहीं आई। जबकि पुलिस ने क्रॉस एफ आई आर दर्ज की है। मामले की जांच कर रहे हैं एएसआई खमेश चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि छात्रा ददाहू कॉलेज में पढ़ती थी। अपने मामा के साथ लिफ्ट लेकर घर जा रही थी। ट्रक से पास लेते समय मोटरसाइकिल पहाड़ी के पत्थर से टकराने से पीछे बैठी लड़की गिरकर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में ट्रक चालक तथा मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला अंतर्गत धारा 279 304 ए आईपीसी तथा मोटर व्हीकल एक्ट 187 में दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल चालक अभी फरार है जबकि ट्रक चालक खुद थाने आ गया था।

road accident/ dadahu college student killed in an accident

Test