ADVERTISEMENT

TrueCaller/ जानिये TrueCaller Chat कैसे अन्य इंस्टेंट चैट ऍप्लिकेशन्स से अलग है।

पॉपुलर स्पैम कंट्रोल एप्लीकेशन TrueCaller भी अपना इंस्टेंट मैसेज़िंग ऐप्प TrueCaller Chat लांच कर चूका है आइये जानते हैं कैसे ये अन्य चैटिंग प्लेटफॉर्म्स से अलग है।

गलत जानकारी और समाचारों को प्रसारित होने से रोकने के उद्देश्य से, TrueCaller Instant Messaging प्लेटफ़ॉर्म TrueCaller Chat पर गलत/संदिग्ध लिंक को रिपोर्ट करने का ऑप्शन मिलता है, जिसके द्वारा यूजर संदेह होने पर उस लिंक को रिपोर्ट कर सकता है, जिसके कारण कोई भी यूजर संदिग्ध न्यूज़ या जानकारी को बिना कन्फ़र्मेशन किये शेयर नहीं करेगा। इसके द्वारा गलत / फेक न्यूज़ पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी।

TrueCaller Chat को और अधिक यूजर फ्रेंडली बनाने के लिये यूजर को TrueCaller Chat ऑटो स्विच करने का ऑप्शन भी मिलता है। ऑटो स्विच ऑप्शन के द्वारा यूजर को अपनी सारी चैट्स एक जगह पर ही रखने का ऑप्शन भी मिलता है। अन्य फीचर्स में फुल मीडिया सपोर्ट भी मिलेगा।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

Truecaller के VP Product, ऋषित झुनझुनवाला के अनुसार, “वन स्टॉप कम्युनिकेशन प्लेटफार्म के रूप में, हमारी TrueCaller Chat IM सेवा हमारे यूजर को अपने नेटवर्क से कनेक्ट करने और स्पैम से निपटने में एकसाथ मदद करता है। उन्होंने कहा की हमे उम्मीद है की TrueCaller Chat Platform एक स्पैम फ्री कम्युनिटी बनाने में काफी मददगार साबित होगा।

फेक न्यूज़ की वजह से भारत में विशेष रूप से कानून/व्यवस्था की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। फेक लिंक/न्यूज़ की समस्या से निपटने के लिए TrueCaller Chat के द्वारा TrueCaller फेक न्यूज़ के वायरल होने की समस्या पर लगाम लगाने की तरफ एक बड़ा कदम उठाया है।

Web Title: truecaller chat platform know truecaller chat features

ADVERTISEMENT
 
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top