एंटी नेशनल एक्टिविटी पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने एसपी को दी शिकायत

नाहन की महिला फेसबुक आईडी से डाली जा रही है देश विरोधी पोस्ट

HNN/ नाहन

नाहन की फेसबुक हैंडलर महिला की पोस्ट पर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के द्वारा देश विरोधी गतिविधियों को लेकर एसपी सिरमौर को शिकायत दी गई है। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री विभोर कुमार ने प्रेस बयान जारी करते हुए बताया कि नाहन की एक महिला अपने फेसबुक अकाउंट से देश विरोधी गतिविधियां चला रही है। उन्होंने कहा कि महिला के द्वारा जिस तरीके से एंटी नेशन एक्टिविटी की जा रही है उससे कभी भी देश-प्रदेश और जिला का माहौल बिगड़ सकता है।

विभोर ने बताया कि बजरंग दल संयोजक नाहन प्रखंड शुभम सैनी, विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, जिला सिरमौर गौरक्षक प्रमुख सतीश के द्वारा एक लिखित शिकायत जिला सिरमौर पुलिस कप्तान को दे दी गई है। हालांकि, शिकायत में महिला के इनोसेंट होने का भी अंदेशा जताया है। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल का कहना है कि संभवत महिला की पोस्ट को हैक कर किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा एंटी नेशनल एक्टिविटी की जा रही हो सकती है।

इसको लेकर उन्होंने पुलिस से मांग की है कि मामले को साइबर क्राइम के तहत दर्ज कर उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। विभोर का कहना है कि इस प्रकार देश विरोधी गतिविधियां चलाने वाले देशद्रोहियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए। विभोर ने बताया कि महिला के फेसबुक अकाउंट पर दर्जनों इतनी पोस्ट हैं कि इससे कभी भी देश प्रदेश का माहौल बिगड़ सकता है। ऐसे में यदि जल्द कानूनी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद एक्शन मोड़ पर होगा।

उन्होंने कहा कि महिला के द्वारा भारत देश के प्रति अपमानजनक शब्दों का प्रयोग सोशल मीडिया में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल इस प्रकार के कृतियों की कड़े शब्दों में निंदा करती है। उन्होंने कहा कि महिला सहित जो भी लोग इस देशद्रोही गतिविधियों में शामिल हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए।

उधर, जिला पुलिस कप्तान ओमापति जमवाल ने बताया कि उन्हें इस प्रकार की शिकायत मिली है। पुलिस कप्तान ने कहा कि शिकायत को लेकर सदर एसएचओ को जांच का जिम्मा सौंप दिया गया है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Posted

in

,

by

Tags: