पच्छाद कांग्रेस को तनैइक ने पढ़ाया एकजुटता का पाठ

HNN / पच्छाद

 पच्छाद में  कांग्रेस का वर्चस्व पुनः हासिल करने के लिए अभी से बैठकों का दौर शुरू हो गया  है। जिसे आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। इसी कड़ी में राजगढ़ विश्राम गृह में पच्छाद कांग्रेस की विशेष बैठक आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मंत्री जीआर मुसाफिर व पच्छाद के प्रभारी यशपाल तनैइक विशेष रूप से मौजूद रहे। बता दें कि वर्ष 2012 के विस चुनाव के उपरांत पच्छाद में तीन बार कमल का फूल लगातार खिल रहा है। इस मौके पर बढ़ती मंहगाई पर एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसे एसडीएम के माध्यम से प्रदेश सरकार को भेजा गया ।

दूसरी ओर कांग्रेस हाईकमान नेे जिस प्रकार पैराशूट से दयालप्यारी की पच्छाद कांग्रेस मेें एंट्री करवाई है उससे मुसाफिर अपने आप को आगामी विस चुनाव में असुरक्षित महसूस कर रहे है। पच्छाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सहयोग प्राप्त करने के लिए मुसाफिर ने बैठकों का दौर शुरू किया है ताकि इस बार पच्छाद में  भाजपा के किले को ध्वस्त किया जा सके और मुसाफिर अब ऐसा कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं।

 यशपाल तनैइक का कहना है कि पच्छाद में कांग्रेस एकजुट है और जो कमियां पिछले चुनाव में रह गई थी उसमे सुधार लाया जाएगा। उन्होने कहा कि अन्य जिला के कुछ कांग्रेसी पच्छाद में हस्तक्षेप कर रहे हैं जिस बारे मामला हाईकमान के साथ उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की कुशासन और दमनकारी नीतियों का डटकर मुकाबला किया जाएगा। भाजपा की जनविरोधी नीतियों बारे आम जन को जानकारी दी जाएगी। तनैइक ने स्पष्ट कहा कि जो भी कार्यकर्ता पार्टी के विरूद्ध कार्य करेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


Posted

in

,

by

Tags: