रानीताल बाग के चौकीदार पर ड्यूटी के दौरान हमला, टांग फैक्चर…

HNN/ नाहन

जिला मुख्यालय नाहन स्थित ऐतिहासिक रानीताल बाग के चौकीदार से मारपीट का मामला सामने आया है। इस मारपीट में चौकीदार घायल हुआ है जिसका उपचार मेडिकल कॉलेज नाहन में किया गया। तो वहीं दूसरी तरफ पीड़ित चौकीदार ने इस बाबत पुलिस थाना में भी शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा-353 के अलावा 147, 149 और 323 में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल कुमार शर्मा रानीताल बाग का चौकीदार है तथा वह बीती देर शाम ड्यूटी दें रहा था।

इसी दौरान यहां दो गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसको देख अनिल कुमार ने उन्हें रोका और वहां से जाने की हिदायत दी। इस पर एक गुट तो मौके से फरार हो गया जबकि दूसरे गुट के लोगों ने चौकीदार से बहस-बाजी करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते बहस-बाजी मारपीट पर उतारू हो गई। इस दौरान स्थानीय निवासी आधा दर्जन युवकों ने चौकीदार से गाली-गलौज और मारपीट करना शुरू कर दिया।

मारपीट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीँ, मारपीट में चौकीदार की टांग फ्रैक्चर हो गई तथा मुंह पर भी चोटें आई हैं। लिहाजा चौकीदार को तुरंत मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया गया।


Posted

in

,

by

Tags: