एसडीएम ने पंचायत समिति के सदस्यों को दिलाई शपथ

HNN / लाहौल-स्पीति

आज लाहौल में पंचायत समिति के सभी नवनिर्वाचित 15 सदस्यों को, एसडीएम प्रिया नागटा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। 18 अक्टूबर को 11बजे समिति के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के लिए चुनाव होगा। जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में लाहौल मण्डल के नवनिर्वाचित पंचायत समिति के सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपद दिलाई गई। 

ज़िला परिषद भवन के सभागार में हुए सादे समारोह में  लाहौल मण्डल के 15 नवनिर्वाचित पंचायत समिति के सदस्यों को उपमण्डल अधिकारी प्रिया नागटा ने पद व गोपनीयता की शपद दिलाई। इस अवसर पर नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए पंचायत समिति के सदस्यों से अपील की कि जनता व प्रशासन के बीच बेहतर तालमेल बिठा कर जनहित के कार्यो को प्राथमिकता दे ताकि इलाके का विकास हो।

उन्होंने जिले को स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर बनाने के लिये नवनिर्वाचित सदस्यों से सहयोग की अपील की।वहीं आज सर्वसहमति नही बनने के कारण पंचायत समिति के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव नही हो पाया।  लाहौल मण्डल की पंचायत समिति में 15 सीट में से 7 भाजपा जबकि 5 कांग्रेस जबकि 3 निर्दलीय है। इस अवसर पर बीडीओ डॉ विवेक गुलेरिया सहित पंचायती राज विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो