डा. बिन्दल ने धान खरीद केन्द्र काला अंब का किया दौरा

HNN / नाहन

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने आज कालाआम स्थित धान खरीद केन्द्र का दौरा किया और यहां पर धान की खरीद सम्बन्धी व्यवस्थाओं की जानकारी हासिल की। इस मौके पर कई प्रमुख किसान और कृषि उत्पाद विपणन समिति के अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा भी साथ रहे।

डा. बिन्दल ने बताया कि किसानों की धान विक्रय सम्बन्धी समस्या को देखते हुए खरीद केन्द्र में वर्तमान में जो 3 झरने काम कर रहे हैं उन झरनों की संख्या आगामी एक दो दिनों में बढ़ाकर 7 करने का निर्णय लिया गया है।

इसी प्रकार खरीद केन्द्र में तैनात श्रमिकों की संख्या भी बढाने का निणर्य लिया गया है। डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि जिन किसानों की धान खरीद की बुकिंग नहीं है उनके लिए भी टोकन मिले इस सम्बन्ध में फूड सेक्रेटरी, प्रबंध निदेशक फूड कारपोरेशन, उपायुक्त सिरमौर और प्रबन्ध निदेशक कृषि विपणन बोर्ड से बात की गई है।

इसी प्रकार पांवटा साहब में धान खरीद केन्द्र पर भी झरनों और लेबर की संख्या में इजाफा करने की बात हुई है। इस दौरान डा. बिन्दल ने पांवटा क्षेत्र में तीसरे धान खरीद केन्द्र स्थापित करने के लिए उप- तहसील माजरा के क्यारदा का दौरा भी किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो