Victims-of-car-accident-of-.jpg

श्री रेणुका जी मेले से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार हादसे का शिकार, 3 बच्चों सहित सात लोग..

HNN/ श्री रेणुका जी

जिला के धायरी मार्ग पर रविवार देर रात एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान गाड़ी सड़क से लुढ़क कर ढांक में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा उस वक्त पेश आया जब 3 बच्चों सहित 7 लोग अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्विफ्ट कार (HP 17F-8338) धायरी मार्ग पर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे ढांक में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग सहित पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद दोनों टीमें मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर सभी घायलों को सड़क तक पहुंचाया गया।

जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया। यहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उधर, थाना प्रभारी रंजीत राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 बच्चे और 2 महिलाओं सहित कुल 7 लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है।


by

Tags: