Uncontrolled-car-fell-into-.jpg

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, हादसे में 6 घायल

HNN/ कुल्लू

जिला कुल्लू के आनी उपमंडल में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हुए हैं जिनमें से एक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। घायलों की पहचान (29) यश पाल पुत्र टेक चंद, (7) ऐंजल पुत्री यश पाल, रवि पुत्र वेगा नंद (20), पविन्दर पुत्र मंगल चंद (27), (35) कुशाल पुत्र अमर चंद, (17) विकी पुत्र किशोरी लाल बगीचा, पोखरी और टिप्पर गांव के तौर पर हुई है। वहीं पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, जब गाड़ी आनी उपमंडल से कंडूगाड़ की ओर जा रही थी तो इसी दौरान चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा। जिससे गाड़ी सड़क से लुढ़क कर खाई में जा गिरी। हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी आनी लाया गया है। वहीं घायलों में से एक मासूम बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे सीएचसी आनी से आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है।

चिकित्सकों द्वारा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मामले की पुष्टि डीएसपी आनी रविंदर सिंह नेगी ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: