Tragic-accident-occurred-wh.jpg

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 14 वर्षीय बेटे की मौत, पिता जख्मी

HNN/ बिलासपुर

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, राज्य में आए दिन कई दर्दनाक सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं। मामला जिला बिलासपुर के पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत गांव हरलोग के समीप का पेश आया है, यहां एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

हादसे में नाबालिग बेटे की मौत हो गई है, जबकि उसका पिता बुरी तरह जख्मी हुआ है। स्थानीय लोगों द्वारा घायल को अस्पताल भिजवाया गया है। मृतक की पहचान 14 वर्षीय शिवांश पुत्र सुरजीत के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बेटा और पिता दोनों मेहरन में लगने वाले दंगल को देखने के लिए गए थे। इस दौरान जैसे ही वह अपने घर वापस लौट रहे थे तो अचानक रास्ते में चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा, जिस कारण वाहन चालक से लुढ़क कर गहरी खाई में जा गिरा।

हादसे में बाप-बेटा दोनों बुरी तरह जख्मी हुए। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को हरलोग अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने शिवांश को मृत घोषित कर दिया।

वहीं पिता की हालत नाजुक देखते हुए उसे बिलासपुर से पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने की है।


by

Tags: