dead-1.jpg

ब्यास नदी से बरामद हुआ 9 दिन से लापता चल रही युवती का शव

HNN/ कुल्लू

जिला कुल्लू के मुख्यालय ब्यासा मोड़ में ब्यास नदी से एक युवती का शव बरामद किया गया है जो कि पिछले कुछ दिनों से लापता चल रही थी। जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माहाविद्यालय कुल्लू में प्रथम वर्ष की छात्रा 19 वर्षीय तनिशा विशवार पुत्री विष्णु विशवार निवासी गांव व डाकघर घडियावाल तहसली राजनगर जिला केंद्रपांडा ओडिशा 7 अक्टूबर को कहीं लापता हो गई।

परिजनों ने युवती को ढूंढने का हर जगह प्रयास किया परंतु कहीं से भी कुछ पता नहीं चल पाया। लिहाजा, थक हार कर परिजन पुलिस थाने पहुंचे और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा युवती को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था परंतु युवती का कहीं से कोई सुराग नहीं लग पाया। इसी बीच शुक्रवार शाम को पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि एक शव ब्यास नदी किनारे पड़ा हुआ है।

लिहाजा पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने मृतिका के परिजनों को मौके पर बुलाया तो शव की शिनाख्त हो पाई। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि ब्यास नदी किनारे से युवती का शव बरामद हुआ है जोकि पिछले 9 दिन से लापता थी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही शुरू की जा रही है।


Posted

in

by

Tags: